Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

मेष आज का राशिफल, 01 जुलाई 2020

मेष, 01 जुलाई 2020

आप काम की व्यस्तता से ब्रेक लेने के लिए तैयार हैं। परिवार के लिए समय निकालें। इससे आपकी अकेलापन और वियोग की भावना कम होगी। नेचर में समय बिताना आपको आजादी और आध्यात्मिक कनेक्शन की भावना प्रदान कर सकता है। आराम करें और अपने सपनों के बारे में सोचें। रोमांस और धन के मामले में भाग्य आपके साथ है। जो आप इस समय पाएंगे वो इस बात पर निर्भर करेगा कि आपने कितनी मेहनत की है। संभावनाओं को अवसरों में परिवर्तित करने के लिए अपने गुप्त कौशल का उपयोग करें। आशा सबसे रोमांचक चीजों में से एक है इसलिए ईमानदारी से खुद पर विश्वास करें।

करियर

यह समय है अपने व्यक्तित्व और सोच में परिवर्तन लाने का। आज आप दूसरों के लाभ और दान के बारे में सोच सकते हैं। यह समय अतिरिक्त व्यय या दीर्घकालिक निवेश के लिए भी अच्छा है। व्यापार में हुई धोखाधड़ी या नुकसान आपके इरादों को विचलित नहीं कर सकते। आप जीवन में तेज़ी से आगे बढ़ रहे हैं। धन और रोमांस के मामले में भाग्य आपके साथ है। आज हर काम पूरी निष्ठा से करें और छोटी बातों का भी ध्यान रखें। उम्मीद सबसे रोमांचक चीजों में से एक है और जिसे आप चाहते हैं, वो आपको ज़रूर मिलेगा। याद रखें जो भी आप बीजेंगे, बाद में उसी को काटेंगे।

प्रेम संबंध

आपका जीवन प्रेम से भरा हुआ है जहाँ आप रोमांस और यौन सुख से संतुष्ट हैं। इसी सुख को जीवन भर के लिए बनाये रखने के लिए आपको अपने जीवन साथी का भी ध्यान रखना चाहिए ताकि आपके सभी ड्रीम सच हो जाएँ। जेल या अस्पताल के चक्करो से सावधान रहें। आज आपका आर्थिक से लेकर रोमांटिक जीवन सब कुछ बेहतरीन है। अगर सच में प्यार पर भरोसा है तो वो आपको अवश्य ही मिलेगा जिसे आप चाहते हैं। रोमांस में आपको केवल पहल करने की ही ज़रूरत है, उसके बाद प्रेमी की मनचाही प्रतिक्रिया प्राप्त होगी। जीत के लिए आशा की रस्सी को मजबूत और मन में विश्वास रखें।

5,350FansLike
2,760FollowersFollow
18,057SubscribersSubscribe
Sponsors