Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

कन्या आज का राशिफल, 04 जुलाई 2020

कन्या, 04 जुलाई 2020

अभी आप फ्रेश विचारों से भरे हुए रचनात्मक मूड में हैं। इन विचारों को समूहों और क्लबों में दूसरों के साथ शेयर करें। किसी खास रिश्ते के समाप्त होने पर परिस्थिति को अच्छे तरीके और कूटनीति से संभालें।किसी भी निर्णय को लेते हुए अपने साहस पर भरोसा करें। आज आप घर और काम दोनों में तालमेल बनाये रखेंगे। अपने परिवार और चाहने वालों का मनोरंजन करेंगे, उनसे बात करेंगे और उन्हें हंसाएंगे। इन मज़ेदार क्षणों में अपने कर्तव्यों को भी याद रखें। आप थके हुए और आलसी महसूस कर सकते हैं। आप तब तक नहीं हार सकते , जब तक प्रयास करना नहीं छोड़ देते।

करियर

किसी का बिछड़ना या धन की हानि आपके लिए अचानक टूटे स्वप्न की तरह है। कार्यस्थल में आपकी रचनात्मकता, कल्पना और विचारों से सराहना मिलेगी। मनोरंजन की दृष्टि से आज का दिन अच्छा है। याद रखें, किसी भी कठिनाई को बिना किसी शिकायत के पूरा करना ही विजेता की निशानी है। यह समय घर और काम के बीच संतुलन बनाने का है। आज आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएंगे, इसके साथ रोमांस की संभावना भी है। लोगों से बातचीत हो सकती है लेकिन जिम्मेदारियों से मुँह न मोड़ें। किसी भी लक्ष्य के बिना प्रयास करना व्यर्थ है इसलिए सबसे पहले यह जानें कि आप क्या करना चाहते हैं।

प्रेम संबंध

अचानक टूटा रिश्ता आपको परेशान कर सकता है लेकिन याद रखें जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। जबरदस्ती खींचा जा रहा रिश्ता अधिक समय तक नहीं रहता। सिंगल हैं तो इस समय का मज़ा खुल कर लें और अगर विवाह के इच्छुक हैं तो अभी थोड़ा इंतज़ार करें। अब वक्त है घर और अन्य कामों को पूरा कर कुछ कामुक और आवेशपूर्ण खेल खेलने का। बच्चों, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बातचीत आज आपके कार्ड में है। आप न केवल अपने अपने साथी का मन बहलाते है बल्कि अपनी भावनाओं को भी सही से व्यक्त करते है। अपने प्रेमी के साथ शारीरिक और आध्यात्मिक अंतरंगता का अनुभव करेंगे।

5,350FansLike
2,760FollowersFollow
18,057SubscribersSubscribe
Sponsors