Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

सिंह आज का राशिफल, 30 सितम्बर 2020

leo

सिंह आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन ? आप की प्रेम, स्वास्थ्य, सम्पत्ति, नौकरी और व्यापर से सम्बंधित भविष्यवाणी.

अचानक आया बदलाव आपके लिए चिंता का कारण बनेगा। आप अभी बातचीत नहीं करना चाहते बल्कि अकेला रहना चाहते हैं। ध्यान करने के लिए समय निकालें और अपने सपनों को लिखें। बुजुर्गों से मिलें और उनके नजरिये से जीवन की देखें। हानिकारक आदतों से हर हाल में बचें। आप प्रेम संबंधों में आनंद और उत्साह की तलाश करेंगे। जो लोग रिश्ते में नहीं है वो साथी की कमी महसूस कर सकते है। काम में आपको मदद मिलने की पूरी संभावना है। बीते हुए समय के लिए मत रोइए वो चला गया, भविष्य की चिंता करना छोड़ो क्योंकि वो अभी आया नहीं है, वर्तमान में जियें, इसे सुन्दर बनाएं!!

सिंह राशि करियर राशिफल

आज जीवन के हर क्षेत्र में आपको लाभ होने वाला है। विदेशियों के साथ व्यापार या काम करना लाभदायक होगा। इस व्यस्त काल में अपने स्वास्थ्य का भी ख़याल रखें और आवश्यकता पड़ने पर अस्पताल मेडिकल जांच अवश्य कराएं। दीर्घकालिक निवेश के अभी बचे। आनंद और उत्तेजना वो हैं जिन्हे इस समय आप चाहते हैं और जिनकीआप तलाश कर रहे हैं। अगर आप सिंगल हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि आप किसी रिश्ते में बंधना नहीं चाहते। दूसरों की मदद करें और समय पड़ने पर उनकी सहायता मांगे। उत्साह के बिना कुछ भी अच्छा हासिल नहीं किया जा सकता।

सिंह राशि प्रेम संबंध राशिफल

प्यार में मिले धोखे से आप भावनात्मक रूप से असुरक्षित महसूस कर सकते हैं। सब कुछ भुला कर एक नयी शुरुआत के बारे में सोचें, आपके सपने अवश्य पूरे होंगे। आज धन को लेकर सतर्क रहें और सोच समझ कर खर्च करें। आज आप अपने प्रेम संबंधों में रोमांच और मुहब्बत की तलाश करेंगे। अपने सोलमेट से प्रेम भरा आलिंगन पाने की भी संभावना है। अकेले लोग साथी की चाह में परेशान हो सकते है। जीवन को रोमांचक बनाने के लिए अपने स्वीटू के साथ छुट्टियों पर जाएँ और पूरी दुनिया का आनंद हाथों में हाथ डाल कर लें। और क्या चाहिए?