Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

सिंह आज का राशिफल, 04 जुलाई 2020

सिंह, 04 जुलाई 2020

कार्य में प्रतिस्पर्धा आपको परेशान कर सकती है। स्वास्थ्य या कुछ दान पुण्य के कार्यों को करने के लिए समय निकालें। शांत रहना और आराम करना इस दिन की ज़रूरत है। ऋण या भविष्य के संकटों से बचने के लिए सभी प्रमुख निर्णयों के बारे में सोचें। आज का समय गुप्त बैठकों, गतिविधियों में भाग लेने, ज्ञान प्राप्ति के साथ साथ अपने गुप्त प्रेम संबंध, संपर्क या भागीदारी के बारे में सबको बताने का है। आप आज अपने काम, स्वास्थ्य और दैनिक रूटीन को लेकर अधिक संवेदनशील हो सकते हैं। याद रखें चुप रहना स्वर्णिम है। चुप रहना उत्पादक है और चुप रहना ही प्रेम है।

करियर

आज आपका भाग्य और कोई अलौकिक शक्ति आपके साथ है जिससे आपके प्रयास व मेहनत दोनों सफल होंगे। नौकरी या कार्यस्थल में प्रतियोगिता आपको बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित करेगी।अभी किरायेदारों या अधीनस्थ से हुआ विवाद आपको उदास कर सकता है। अपनी नयी पहचान बनाएं ताकि लोग आपका सम्मान करें। आज का समय बैठकों, गतिविधियों में भाग लेने के साथ साथ अपने ज्ञान और शौक को भी बढ़ावा देने का है। आज आप कमजोर महसूस करेंगे। अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें और बुरी प्रतिक्रिया देने से बचें। फालतू की बहस से भी दूर रहें क्योंकि कई बार सौ बातें वो काम नहीं करती जितनी एक चुप्पी कर जाती है।

प्रेम संबंध

उदासी और अकेलेपन से छुटकारा पाने के लिए अभी घर के बुजुर्गों के साथ समय बिताएं और उनकी सेवा करें। अपने मनोभाव और विचारों को अपने प्रियतम तक पहुंचाने के लिए भी यह अच्छा समय है। अपने साथी पर ध्यान दें और जीवन के निर्णय दोनों मिलकर लें। आज आप कुछ गुप्त गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे जिसमे एक ऐसा प्रेम संबंध भी शामिल है जिसे आपके अभी किसी को भी बताया नहीं है। आप अपनी नौकरी, स्वास्थ्य और रोजाना के कामों को लेकर भावुक हो सकते है। अपने पार्टनर के साथ आपका संबंध बिलकुल शांतिपूर्ण और रचनात्मक है इसलिए आज कुछ सुनहरे पल आपके नाम पर हैं।

5,350FansLike
2,760FollowersFollow
18,057SubscribersSubscribe
Sponsors