Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

वृश्चिक आज का राशिफल, 01 अक्टूबर 2020

scorpio

वृश्चिक आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन ? आप की प्रेम, स्वास्थ्य, सम्पत्ति, नौकरी और व्यापर से सम्बंधित भविष्यवाणी.

दूसरों को दुखी देखकर आप खुद को असहाय महसूस कर सकते हैं। अगर आप खुद को अस्पष्ट या दोषी मान रहे हैं तो, अकेले रहने के लिए समय निकालें। बुराईओं या जुए में शामिल होना अभी बेफ़कूफी होगी। कुछ सकारात्मक परिवर्तन आपका इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आज अच्छा समय आपका इंतज़ार कर रहा है। आज के दिन को यादगार बनाने के लिए परिवार और बच्चों के साथ अच्छा समय व्यतीत करें। आप जीवन को सहजता से लेंगे और अनावश्यक मामलों से दूर रहेंगे। आपके पास कम समय है, इसलिए उसे दूसरे की ज़िंदगी जीने में बेकार न करें।

वृश्चिक राशि करियर राशिफल

आज आपकी योजना के अनुसार कुछ नहीं होगा इसलिए कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच लें। किसी अप्रत्याशित बीमारी या दुःख से सामना हो सकता है लेकिन ऐसे में हौसला रखें। अच्छे वक्त की तरह यह बुरा वक्त भी गुजर जाएगा। अभी सफर में गड़बड़ी की भी संभावना है। अपने बच्चों व परिवार के लिए समय निकालें और उनके साथ समय बिताएं। आज अपना ध्यान शोध, अध्ययन, एक नई वेबसाइट की तरफ लगा सकते हैं। अच्छा समय आपको बुला रहा है बस खुद पर विश्वास रखें। आगे बढ़ें और अपने प्रियजनों के साथ रहें। अपने करियर को बढ़ाने के बारे में भी विचार करें।

वृश्चिक राशि प्रेम संबंध राशिफल

आपके सितारे बता रहे हैं कि आप किसी गुप्त रिश्ते में हैं जिसके बारे में आपने किसी को नहीं बताया है। आज समय में इस सम्बन्ध को दुनिया के सामने लाने और अपने प्रेम का प्रदर्शन करने का। याद रखें, कोई भी दुःख, झटका या हानि स्थायी नहीं होते बस थोड़ा सब्र रखें। आप अपने परिवार और बच्चों के साथ कुछ बेहतरीन समय बिताएं। आगे बढ़ कर उन्हें गले लगाएं क्योंकि शब्दों से ज्यादा आपका काम बोलता है। अपनी नजर मंजिल पर रखें और ध्यान रखें कि कोई आपका ध्यान न भटकाए। अपनी फ़ंतासी के बारे में अपने जीवनसाथी को ज़रूर बताएं। प्यार में नए नए प्रयोग करना न भूलें 😉