Home Daily Horoscope 2021

Daily Horoscope 2021

मिथुन आज का राशिफल, 18 जनवरी 2021

gemini

मिथुन आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन ? आप की प्रेम, स्वास्थ्य, सम्पत्ति, नौकरी और व्यापर से सम्बंधित भविष्यवाणी.

कोई अप्रत्याशित धन का स्रोत आपको मिलने वाला है। गलत आदतों और जोखिम भरे व्यवहार से बचें, सोच समय कर धन का प्रयोग करें। आपके शिक्षक या पिता जैसा कोई स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याओं से गुजर रहे हैं, ऐसे में उनके साथ रहें। किसी रहस्य का भी पता चल सकता है। आज हर चीज़ उत्तम लग रही है क्योंकि आप नए उत्साह और ऊर्जा से भरपूर है। आपका ध्यान सिर्फ धन ही नहीं बल्कि सामाजिक प्रतिष्ठा और पहचान पर भी रहेगा। अपने हर लक्ष्य को पूरा करेंगे फिर वो चाहें रोजगार से जुड़ा हो या घरेलु मुद्दों से। अगर जीवन में कुछ बड़ा करना चाहते हैं तो जोखिम उठाना सीखें।

मिथुन राशि करियर राशिफल

किसी क़रीबी से सम्बन्ध विच्छेद, अप्रिय बात या वाद-विवाद इत्यादि से आप स्वयं को असहाय महसूस करते हैं। आत्म-निरीक्षण के लिए यह समय बेहतरीन हैं। दिल की सुनें और समस्या का सामना करे। सफर में गड़बड़ी से बचने के लिए आज यात्रा स्थगित कर दें। अपने प्रयासों के कारण आपकी सफलता निश्चित हैं। भौतिक विजय मिलेगी, इसके साथ ही आप अपने पास मौजूद चीज़ों को लेकर भी अच्छा महसूस कर रहे हैं। आपको धन की नहीं बल्कि प्रतिष्ठा और पहचान की चाह हैं। याद रखें कि कार्य के मुताबिक ही फल मिलता हैं, क्योंकि नीम के पेड़ से आम की उम्मीद नहीं रखी जा सकती।

मिथुन राशि प्रेम संबंध राशिफल

अपने प्यार की आंच से आप रोमांस की गर्मी को भड़का सकते जिससे प्रेम भरी जिंदगी रंगीन हो जाएँगी। खुद पर और अपनी मानसिक शक्तियों पर विश्वास रखें, आप जो चाहे वो पा सकेंगे। कोई दुःख, अपमान या कोई बिमारी आपके रोजाना का काम में बाधा बन सकते है। आज आप अपने चारों ओर प्यार की रोमांटिक धुन को बजते हुए महसूस करेंगे और साथी के साथ आज अंतरंग क्षणों का भी मज़ा लेंगे। आकर्षक होने के साथ साथ प्यार की अभिव्यक्ति भी ज़रूरी हैं इसलिए आज अपने प्रेमी को कोई सरप्राइज देना न भूले। दूसरों के बारे में सोचें किंतु सबसे पहले अपना ध्यान रखें।