Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

मिथुन आज का राशिफल, 04 जुलाई 2020

मिथुन, 04 जुलाई 2020

उन रहस्यों को शेयर करें जो आपके लिए चिंता का विषय हैं। आपका दयालु स्वभाव आपको दूसरों की भावनाओं से व्याकुल कर सकता है। अपने स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए समय निकालें। बुराईयों से बचें और आप इस कष्टकर समय का सामना अच्छे से कर लेंगे। सफलता और आकर्षण से भरे जीवन के इस चरण को आप खुल कर जियेंगे। आज धन की दृष्टि से आपका दिन अच्छा रहेगा। अपने इस दिन को और सफल बनाने के लिए आकर्षण और व्यवहार-कुशलता का प्रयोग करें। अपने जीवन के निर्णय सोच समझ कर लें क्योंकि आपने यह निर्णय आपकी किस्मत बदल सकते है।

करियर

जीवन में अचानक आये दुःख या बदनामी से बिना डरे तैयार रहें। मजबूत मानसिक शक्तियों और इरादों के धनि होने के कारण ऐसा कोई काम नहीं है जिससे आप नहीं कर सकते हैं इसलिए लोगों की छोड़कर अपने दिमाग की सुनें। याद रखें, सफलता और असफलता दोनों जीवन का अहम हिस्सा हैं। यह सफलता और चार्म का दौर है। प्यार और पैसे के मामलों को लेकर चिंतित रहने की भी संभावना है। आज आप व्यस्त रहेंगे और कानूनी मुद्दे आज आपका अधिकतर समय लेंगे। सोच समझ कर बोलना आपके पक्ष में काम करेगा। साहस से आप वो हर एक काम कर सकते हैं, जिसकी अभी कल्पना ही कर रहे हैं।

प्रेम संबंध

अपने महबूब के साथ लम्बी यात्रा का प्रोग्राम बनेगा लेकिन सफर में गड़बड़ी या बीमारी की आशंका है इसलिए सावधान रहें। याद रखें किसी को पास लाने के लिए विचारों के साथ साथ व्यक्तित्व का लुभावना होना भी ज़रूरी है। आप आज अपने लव रिलेशनशिप में असाधारण उत्तेजना और उत्सुकता का अनुभव करेंगे। अपने करिश्मे और कूल रवैये का प्रयोग कर के जिसे चाहते है उससे प्यार का इजहार करें। निश्चिन्त रहें इसमें भी आपको सफलता ही मिलेगी। आप दोनों के बीच का अंतरंग अनुबंध आप दोनों के रिश्ते को जीवनभर का संबंध बना देगा।

5,350FansLike
2,760FollowersFollow
18,057SubscribersSubscribe
Sponsors