कुंभ आज का राशिफल, 23 जून 2021

aquarius rashifal

aquarius rashifal

कुंभ आज का राशिफल 23 जून 2021

कुंभ आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन ? कुंभ राशि की प्रेम, स्वास्थ्य, सम्पत्ति, नौकरी और व्यापर से सम्बंधित आज का राशिफल.

अभी आप आत्मनिर्भर महसूस कर रहे हैं। अकेले रहने के लिए समय निकालें। पारिवारिक चिंताएं, जो शायद दादा दादी से जुडी हुई हैं, आपके दिमाग में होंगी। आराम करें और सपने या अपनी अवचेतना द्वारा प्रदान किए गए ज्ञान को देखें। अपनी देखभाल में बिताया समय हमेशा अच्छा गुजरता है। खुद पर विश्वास और प्रियजनों का प्यार आज आपको ऑफिस में प्रशंसा का पात्र बनाएगा। कर्तव्यों और दायित्वों के बीच एक प्रेम और नफरत जैसा संबंध है इसलिए सब्र से काम लें। अगर हम चाहें तो आत्मविश्वास और परिश्रम के सहारे भाग्य खुद लिख सकते हैं और अगर हमें भाग्य लिखना नहीं आता तो परिस्थितयाँ भाग्य स्वयं लिख देंगी।

कुंभ राशि करियर राशिफल

आज दीर्घकालिक निवेश न करें, आप धोखे का शिकार हो सकते हैं। व्यवसाय या नौकरी में परिवर्तन करना चाहते हैं तो यह समय उचित है। अपने विकास के लिए नए कार्य और नए अवसरों को खोजें। दान करने या नॉन प्रॉफिट संगठनों के साथ काम करने में भी आपकी रूचि हो सकती है। आपके सितारे पहले की तुलना में अधिक उज्ज्वल हैं क्योंकि सफलता और प्रसिद्धि दोनों आपके दरवाजे पर खड़े हैं। अब आपकी सभी योजनाएं आपके जीवन की बेहतरीन योजनाएं साबित हो रही है। आपको अन्य लोगों की भी पूरी मदद मिलेगी। खुद पर विश्वास रखें, आप साधारण को भी असाधारण में बदल सकते है, बस कुछ करने की हिम्मत करें!

कुंभ राशि प्रेम संबंध राशिफल

तन्हाई या अकेलेपन से बचने के लिए अपने दादा-दादी के साथ समय बिताएंगे। अपने और अपने प्रियतम के बीच में दूरियां न आने दें। धोखें या ठगी से बचने के लिए अपने शोना की सलाह अवश्य लें। ध्यान रखें रिश्ते में मनमुटाव होना स्वभाविक है बस समय रहते इन्हे दूर कर लें। आज आप अपनी चाहत और मुहब्बत को अपनी सूची में पहले स्थान पर रखने वाले हैं किंतु इससे आपका ज़रूर काम स्थगित हो सकता हैं। अपनी अतिरिक्त देखभाल और लव से आप यह साबित कर देंगे कि आप एक अच्छे महबूब हैं। आपके सितारे यह बता रहे हैं कि अपने साथी के साथ आप आपके सारे सपनें पूरे होने वाले हैं।