Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

कुंभ आज का राशिफल, 30 सितम्बर 2020

aquarius

कुंभ आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन ? आप की प्रेम, स्वास्थ्य, सम्पत्ति, नौकरी और व्यापर से सम्बंधित भविष्यवाणी.

कोई दुर्घटना या चोट आपको कानूनी विवाद में डाल सकते हैं। एक यात्रा या किसी कक्षा में दाखिला ले कर आप अपने दिमाग से चिंताओं को दूर कर सकते हैं। अच्छा भाग्य शायद धन या एक नए करियर विकल्प के रूप में अभी आपके जीवन के मार्ग का नेतृत्व कर रहा हैं। आज भौतिक सुख आपको लुभाएंगे। आपके भीतर आमदनी से अधिक खर्चा करने की प्रवृति विकसित हो सकती है। आपके द्वारा लिए गए विचारशील निर्णय पूरे महीने मददगार रहेंगे। अगर आप अपने अतीत से बहार निकलने में समर्थ हैं, तो आप अपने जीवन की हर समस्या से बाहर निकलने में समर्थ हैं।

कुंभ राशि करियर राशिफल

आपके करीबी लोग आपके कौशल, गुणों और मेहनत के बारे में अच्छे से जानते हैं लेकिन अब समय है प्रदर्शन का। नौकरी हो या व्यापार दोनों ही सूरतों में आपको दुश्मन या विवादों से दूर रहना चाहिए। हमेशा याद रखें, हार सफलता के रास्ते का एक पड़ाव है इसलिए इससे विचलित न हों। आपका व्यवसायी जीवन आज आपको सातवें आसमान में ले जायेगा। अब आपकी क्षमताएं और व्यक्तित्व पूरे आकर्षण में हैं। प्रकाशन और मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय विजय और उत्सव से कम नहीं है। आपका कैरियर आज पूरी तरह से उज्जवल है और आपकी योग्यता आपको हर जगह पहचान देगी।

कुंभ राशि प्रेम संबंध राशिफल

आज आपके कार्ड में अपने प्रेमी की चाहत ,विश्वास और अंतरंग रिश्ते हैं। जीवन की बाधाओं को दूर करने में आपने साथी का प्यार आपके काम आएगा। दुश्मन भी आज आपसे दूर रहेंगे ,विवादों से बचें और अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें। आज फ़िज़ूलख़र्ची आपकी जेब पर भारी पड़ सकती है। अपने फालतू खर्चों को कम करें और लालच या भावुक असुरक्षा से अपने रिश्ते को ख़राब न करें। इससे आपके और आपके साथी के बीच दरार आ सकती है। ज़रूरी नहीं कि प्यार कीमती उपहारों से बढ़े, प्यार भरी एक नज़र भी संबंध में कमाल कर सकती है।