Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

कुंभ आज का राशिफल, 01 जुलाई 2020

कुंभ, 01 जुलाई 2020

अभी कानूनी परेशानियां आपकी खुशियों में बाधा बन सकती है। काम में अपने प्रयास जारी रखें और आप अपने रास्ते में नेतृत्व में नए अवसर देखेंगे। दुश्मनों की बातों को अनदेखा करें और उन पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके ऊपर निर्भर हैं और आत्म-मूल्य व अन्य भावनाओं को समझें। आज आप जोखिम उठा सकते हैं क्योंकि अगले कुछ दिनों तक सफल होने की संभावना अधिक है। आपमें से कुछ लोग समाज में एक सम्मानजनक स्थिति प्राप्त करेंगे। जितनी कड़ी मेहनत और प्रयास आप करेंगे उतनी ही जल्दी लक्ष्य प्राप्त करेंगे। कामयाबी हासिल करने के लिये, सबसे पहले हमें भरोसा करना चाहिए कि हम यह कर सकते हैं।

करियर

आपका व्यावहारिक दृष्टिकोण आपको आर्थिक रूप से समृद्ध होने में मदद करेंगे ,साथ ही नयी पहचान भी दिलाएंगा। दूसरे की सलाह से पहले ही योजनाएं बना लें, ताकि आपकी क्षमताओं के बारे में अन्य लोग भी जानें। आत्म-मूल्य वह महत्वपूर्ण कुंजी है जो शैक्षिक सफलता के लिए अति आवश्यक है। आपके प्रयासों में कोई कमी नहीं हैं लेकिन आपके रास्ते में कई बाधाएं आ सकती हैं। आज समय हैं आगे कदम बढ़ाने का। अपनी भावनाओं को अब उच्च रखें क्योंकि इस समय आपको वो मिल सकता हैं जिनकी इच्छा आपको हमेशा से थी।

प्रेम संबंध

ससुराल वालों की तरफ से कोई खबर मिलेगी। अपने अहंकार को दूर रख कर परेशानियों का सामना करना सच्चे साथी की निशानी है। आपका पूरा ध्यान करियर और काम पर है। आपके लवर के लिए आज आपका ध्यान अपनी ओर करना थोड़ा मुश्किल है। आप साहसी, दार्शनिक, आशावादी और बहादुर हैं इसलिए आपके जीवन में अपनी खास जगह बनाने के लिए कई लोग दिलचस्पी रखते है। रिश्ते में अगर कोई गलती करता है तो दूसरे को उसे माफ़ करके आगे बढ़ना चाहिए।

5,350FansLike
2,760FollowersFollow
18,057SubscribersSubscribe
Sponsors