Home Daily Horoscope 2021

Daily Horoscope 2021

धनु आज का राशिफल, 18 जनवरी 2021

sagitterius

धनु आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन ? आप की प्रेम, स्वास्थ्य, सम्पत्ति, नौकरी और व्यापर से सम्बंधित भविष्यवाणी.

अभी आपका ध्यान भौतिक चीज़ों पर हैं। आपके कपड़े, आभूषण सभी फैशन और रचनात्मकता से आपके प्यार को दर्शाते हैं। जीवन में जी भी मिले उसका मज़ा लें जैसे अच्छी कंपनी और अच्छा भोजन। आप अभी दोस्तों और प्रतिभाओं में समृद्ध महसूस कर रहे हैं। आज आपके नजदीकी लोग किसी भी तरह से आपकी तवज्जो पाना चाहेंगे। सही राय चाहिए तो अपने परिवार के लोगों से मिलें। यही आपको अपने अनुभव से जीवन का सही ज्ञान दे सकते है। घर की परेशानियों को सुलझाने के थोड़ा समय लग सकता है। आपके पास सिमित समय है उसे दूसरे की ज़िंदगी जीने में बेकार मत करो।

धनु राशि करियर राशिफल

कला आपकी सबसे बड़ी सम्पत्ति है जिससे आप न केवल अपना करियर बना सकते हैं बल्कि आपको अलग पहचान मिलेगी। किसी यात्रा की योजना का रद्द होना आपके लिए नुकसान का कारण बन सकता है। हमेशा अपने सपनों का अनुसरण करें, सफलता आपकी ही होगी। आज आपका व्यावसायिक जीवन सूरज की तरह जगमगा रहा है क्योंकि आपके हर प्रयास से आपको शानदार परिणाम मिल रहे हैं। अपने अधिकारियों और सहयोगियों से अपनी कड़ी मेहनत और योगदान के लिए सराहना प्राप्त होगी। अपने व्यवसाय के अनुसार बिक्री बढ़ाने के लिए नई उत्पाद नीतियां बनाएं।

धनु राशि प्रेम संबंध राशिफल

सहयोगियों या पड़ोसियों से सम्बन्धित समस्याएं इस चरण को तनावपूर्ण बना सकती हैं। अपने जानू को खुश रखें, ताकि आपके इश्क़ की बगिया और भी महके। बिना सोचे समझे कोई भी निर्णय न लें और एक दूसरे पर भरोसा करें ताकि जीवन में कितनी भी मुश्किलें आएं लेकिन आपका बंधन अटूट रहे। घरेलू मुसीबतों के बढ़ने के कारण आज आपको निराशा हो सकती है। आपके प्रियजन और अन्य लोग आपकी मदद करेंगे। आप आज दिमाग को शांत रख कर कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। मन ही मन में अगर किसी के लिए चाहत है किंतु इज़हार करने से डर रहे हैं तो बेफिक्र हो कर प्रपोज़ करें, निराश नहीं होना पड़ेगा।