Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

धनु आज का राशिफल, 30 सितम्बर 2020

sagitterius

धनु आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन ? आप की प्रेम, स्वास्थ्य, सम्पत्ति, नौकरी और व्यापर से सम्बंधित भविष्यवाणी.

समाजिक कार्यक्रमों का आनंद ले किन्तु बुराईओं से होने वाली स्वास्थ्य समस्याओं से बचें। आपके जीवन का कोई विशेष व्यक्ति किसी मुसीबत या बिमारी का सामना कर सकता है। अतीत का कोई अवशेष आपके सामना आ सकता है। अगर बदलाव को अनदेखा नहीं कर सकते हो तो उसे अच्छे से संभालें। आज आपका परिवार और ऑफिस दोनों आपसे आपके समय की मांग करेंगे। आपकी संवेदनशीलता आपको पुराने दिनों की याद करा सकती है। सोचें, समझें और उसके बाद ही कोई कार्य करें। सावधानी बरतें और यह समझें कि "आप कर सकते हैं " का हमेशा यह मतलब नहीं होता कि "आपको करना चाहिए"।

धनु राशि करियर राशिफल

आज कोई अनर्जित आय आपको फायदा पहुंचा सकती हैं। किसी परिचित की अप्रत्याशित बीमारी या मौत भी आपको परेशान कर सकती है लेकिन करियर की दृष्टि से आपका दिन अच्छा है। इस समय आपने द्वारा बनाई गयी योजनाएं आपको फायदा पहुंचाएंगी। सफर में होने वाली गड़बड़ी से बचें। आज आपको अनगिनत ऐसे अवसर मिलेंगे जो आपको चौंका देंगे! आपकी एकाग्रता और काम के प्रति आपका सकारात्मक दृष्टिकोण आपको उस स्थिति तक पहुँचाने में मदद कर सकते है जिसका आपने हमेशा ही सपना देखा है। दृढ़ संकल्प आपका बेहतरीन गुण हैं जिससे आप न केवल अपने नए करियर को बढ़ाएंगे बल्कि अपनी कंपनी को भी मान्यता दिलाएंगे।

धनु राशि प्रेम संबंध राशिफल

आज अभी जहाँ आपके कुछ अच्छे दोस्त बनेंगे वहीँ पिता या शिक्षकों को होने वाले घाटे से भी चिंतित रहेंगे। ऐसे में आपका स्वीटू हर स्थिति में आपके साथ है और पूरी मदद करेगा। मनोगत शक्तियों का उचित प्रयोग कर के आप जीवन की नयी ऊंचाईयों को छू सकते हैं। आज आप कार्य और घरेलू जीवन के बीच लटका हुआ महसूस करेंगे क्योंकि दोनों तरफ आपका विशेष महत्व हैं। कोई बड़ा फैसला लेने से पहले दो बार सोच लें। अपनी हर योजना की चर्चा अपने जीवनसाथी के साथ करें और उनके सुझावों को गंभीरता से लें। आपकी चाहत आपके जीवन में ऑक्सीजन की तरह हैं जिसके बिना जीवन संभव नहीं।