Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

धनु आज का राशिफल, 04 जुलाई 2020

धनु, 04 जुलाई 2020

दोस्तों और परिवार के साथ भोजन शेयर करने के लिए समय निकालें। इससे आपको उस रहस्य या नुकसान के बारे बताने का मौका मिलेगा जिससे आप चिंतित हैं। पैसा अभी आपके तनाव का कारण बन सकता है। संक्षेप में, अभी कम से कम खर्च करें। आय के कुछ नए स्रोत मिलेंगे। आज अतिरिक्त आमदनी का योग है। आपकी ख़ुशी आपके द्वारा किये गए निर्णयों पर निर्भर करती है। आपका अपना रवैया यह निर्धारत करेगा की आप सफल होंगे या नहीं। जब ये स्पष्ट हो कि लक्ष्य तक नहीं पहुंचा जा सकता, तब भी अपने लक्ष्य को ना बदलें बल्कि अपने प्रयासों को लक्ष्य अनुकूल बनायें।

करियर

पिता या शिक्षक के लिए यह समय संकटपूर्ण हो सकता है लेकिन आपकी सहायता व देखभाल उन्हें राहत देगी। अपने सहयोगियों और अधिकारियों से तारीफ़ मिलने की संभावना है। आपकी कड़ी मेहनत और अच्छे परिणाम आपके साथ काम करने वालों को भी प्रेरित करेंगे। आज आप अधिक व्यस्त रहेंगे और यह व्यस्तता अतिरिक्त काम, फ्रीलांसिंग या किन्ही निजी कारणों से भी हो सकती है। अपनी कड़ी मेहनत से आप अपनी स्थिति और अपनी छवि दोनों को सुधार सकते है। याद रखें, आपका दृष्टिकोण यह तय करता है कि आप अपना लक्ष्य प्राप्त करते हैं या नहीं इसलिए अपने दृष्टिकोण को हमेशा सकारात्मक रखें।

प्रेम संबंध

इस समय अपने दिलबर को समझने की कोशिश करें क्योंकि रिश्ता एक तरफ से नहीं निभाया जाता। परिवार का ध्यान रखना और साथ में भोजन करना आपके लिए बड़ी ख़ुशी से कम नहीं है। अपनी मधुर आवाज़ से आप किसी खास को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं। अपने व्यस्त जीवन से कुछ समय निकाल कर सोचें कि आप क्या चाहते हैं। आज आप अपने हमसफ़र से मिलेंगे और उस रिश्ते में बंधेंगे जिसका सपना आप लम्बे समय से देख रहे हैं। आप आज सबका केंद्रबिंदु हैं किंतु अब जब आप दोनों साथ है तो डरना क्या, आप दोनों तो अब दुनिया को भी जीत सकते हो।

5,350FansLike
2,760FollowersFollow
18,057SubscribersSubscribe
Sponsors