Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

मकर आज का राशिफल, 01 अक्टूबर 2020

capricorn

मकर आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन ? आप की प्रेम, स्वास्थ्य, सम्पत्ति, नौकरी और व्यापर से सम्बंधित भविष्यवाणी.

रोजाना की कड़ी मेहनत से आप पुरुस्कृत महसूस कर रहे हैं क्योंकि इससे आपको अपनी प्रतिभा के अनुरूप अवसर मिलेंगे। नए प्रशिक्षण या क्लास का लाभ उठायें। धन सम्बन्धी चिंताएं जल्द ही हल हो सकती है। आपके ग्रहों के अनुसार आज के दिन ऐसी परिस्थिति पैदा हो सकती है जब एक तरफ आप अपने प्रियजनों को ठेस नहीं पहुँचाना चाहते किंतु आपका अधिक बोलना किसी दूसरे का दिल दुख सकता है। इसके लिए आप लोगों से मिलें, उनसे बात करें और सोच समझ कर बोलें। अगर जीवन में कुछ पाना है,तो अपने तरीके बदलो इरादे नहीं।

मकर राशि करियर राशिफल

थोड़ी सी लापरवाही आपकी प्रतिष्ठा के लिए हानि साबित हो सकती है। अपनी उदासी और अकेलेपन को दूर करने के लिए दोस्तों के साथ का सहारा लें। प्रतियोगिता न केवल प्रेरित करती हैं बल्कि इससे आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। चोट या दुर्घटना से बचने के लिए आज ड्राइव करने से बचें। अब आपका पूरा ध्यान उत्पादकता के साथ अपने ग्राहकों को बढ़ाने पर भी है। आप नई योजनाएं और रणनीतियों के बारे में सोच सकते है और जितनी जल्दी हो सके उन पर काम करने की कोशिश भी करेंगे। आप अपने कौशल और दक्षता को लेकर पूरी तरह से सुनिश्चित हैं,बस प्रशंसा की कमी कभी-कभी आपको निराश कर सकती है।

मकर राशि प्रेम संबंध राशिफल

आपके अधीनस्थ या सहकर्मी आज आपकी चिंता या उदासी का कारण बन सकते हैं। आपकी लव लाइफ अभी एक परियों की कहानी की तरह है लव बर्ड्स के बीच की घनिष्ठता बढ़ रही है। इस समय आपके लिए प्यार के एक स्पर्श से बढ़कर जीवन मे और कुछ भी नहीं है। आज के दिन किस्मत ने आपके लिए कुछ अलग ही लिखा है। मतभेदों से बचने के लिए कोई भी बात करने से पहले सोच विचार कर लें। अपने सोल मेट को समझने की कोशिश करें क्यूंकि रिश्ता केवल एक तरफ से ही नहीं निभाया जाता बल्कि इसके लिए दोनों की समझदारी और सूझबूझ होना ज़रूरी है।