Home Daily Horoscope 2020

Daily Horoscope 2020

वृषभ आज का राशिफल, 04 जुलाई 2020

वृषभ , 04 जुलाई 2020

आप अभी अपने आसपास के भौतिकवाद से ब्रेक लेने के लिए तैयार हैं। धर्मस्थान या किसी आध्यात्मिक केंद्र के संपर्क में आने का अवसर मिल सकता है। यात्रा से मिलने वाले मौकों का फायदा उठाना चाहिए। एक शिक्षक या बुजुर्ग अच्छे भाग्य को खोजने में आपकी सहायता कर सकता है। आज काम और मनोरंजन दोनों आपको आकर्षित नहीं करेंगे। नयी चिंताएं आपको परेशानी में डाल सकती हैं। किसी यात्रा के लिए भी जा सकते है। आज आप अपने रोजाना के कामों को छोड़ कर अपनी स्वतंत्रता का आनद उठाना चाहते हैं। दुनिया में इंसान को हर चीज़ मिल जाती है, सिर्फ अपनी गलती नहीं मिलती।

करियर

आज कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करते समय या अपनी परियोजना के लिए नए ग्राहकों को चुनते समय सावधान रहें। आपके शिक्षक या मेंटर इसमें मदद कर सकते हैं। क़ानूनी मामलों में आपको सफलता मिलेगी और धन के लिए भी आज का दिन बेहतरीन है। दुर्घटना से बचने के लिए सतर्क रहें। आज आप अपूर्ण और असंतुष्ट महसूस कर रहे हैं। आप रोजाना के काम करने में पूरी तरह से सक्षम हैं लेकिन आज किसी वजह से परेशान हो सकते हैं। वो सब कुछ करें जिससे आप प्रेरित होते हैं। दुनिया की सबसे बड़ी ख़ुशी उन कामों को करने में हैं जो दुनिया की नज़रों में आप कभी नहीं कर सकते।

प्रेम संबंध

अपने जानू के साथ लम्बी दूरी की यात्रा या विदेश यात्रा का योग है जिससे आप दोनों और भी करीब आ जायेंगे। कसमों और वादों से भरे अपने रिश्ते में विश्वास का दामन कभी न छोड़ें। आपकी माता या घर पर आया कोई संकट आपको बैचैन कर सकता है। आपके कौशल और ईमानदारी की मिसाल दी जाती है लेकिन लोगों से बातचीत करने में आपको कठिनाई हो सकती है। अपनी समस्या अपने जीवनसाथी को बताये क्योंकि उनके सुझाव आपको परेशानी से छुटकारा दिला सकते है। आपका पार्टनर आपके जीवन का अहम हिस्सा है, जिस पर आपको हमेशा विश्वास करना चाहिए।

5,350FansLike
2,760FollowersFollow
18,057SubscribersSubscribe
Sponsors