मकर मासिक राशिफल, मई 2021

capricorn rashifal

capricorn rashifal

मकर मासिक राशिफल मई 2021

मकर मासिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका महीना ? मकर राशि की प्रेम, स्वास्थ्य, सम्पत्ति, नौकरी और व्यापर से सम्बंधित मकर मासिक राशिफल.

यह साल की बहुत ही चंचल अवधि है, जब आप रचनात्मक और भावनात्मक रूप से प्रेरित होंगे। अब आप जीवन में जोखिम लेने के इच्छुक हैं। एक समृद्ध, फलदायी और ख़ुशियों भरे चरण में आप आनंद ले रहे हैं। इस महीने आप जीवन के विभिन्न रंगों का अनुभव करेंगे और आपके शौक, गतिविधियाँ व भावनाओं में भी विविधता आएगी। इस समय जोखिम लेने से बचें क्योंकि यह किसी खतरे या दुर्घटना का कारण बन सकता है। दिल के मामलों में उतावलापन आपको चोट पहुँचा सकता है।

मकर राशि करियर राशिफल

साल के अन्य महीनों की तुलना इस महीने आप अधिक आनंदित और प्रेरित महसूस करेंगे। ऐसा लगता है कि किसी भी रचनात्मक परियोजना से निपटने के लिए यह एक बेहतरीन समय है। सहजता और जोखिम लेने की इच्छा आपको आश्चर्यचकित कर सकती है। जीवन मैं ऐसी कई चीज़ें हैं जिनका आप अभी आनंद ले सकते हैं। आपको इस दौरान अपनी मजबूत भावनाओं को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। किसी भी तरह का जोखिम लेने से बचें। घरेलू सुख आपको सबसे अधिक प्रदान करता है और अपने परिचितों के साथ समय बिताना भी इस महीने आपके कार्ड में है।

मकर राशि प्रेम संबंध राशिफल

इस महीने कुछ अलग करने की इच्छा निश्चित ही आपके साथ है और अभी आपकी आकर्षण की शक्ति भी बहुत हाई है। आपकी रचनात्मकता आपके लिए एक प्रेरणा का कारण है। यह समय खुद को चार्ज करने को नयी चीज़ों को ट्राई करने का है। अपनी इच्छाओं को महसूस करें और इन्हे पूरा करने के लिए आगे बढ़ें। दूसरे लोग आपके प्रयासों पर ध्यान देंगे जिससे आप सकारात्मक और प्रभावशाली महसूस करेंगे। जीवन के रस का आनंद लें लेकिन अत्यधिक आत्मविश्वास से बचें। प्यार में मौके का फायदा उठायें किंतु जोखिम न लें, आप जल्द ही अंतर जान जायेंगे।